31 C
Patna
Friday, April 19, 2024

रोहतास इलेवन ने जीता रोहतास जिला क्रिकेट लीग का खिताब

सासाराम। स्थानीय न्यू स्टेडियम, फजलगंज में रोहतास जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में संपन्न 19वीं सुनील ज्वाला मेमोरियल रोहतास जिला क्रिकेट लीग का खिताब रोहतास इलेवन ने जीता। रोहतास इलेवन ने साई क्रिकेट एकेडमी को 70 रनों से हराया।

रोहतास XI ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी। रोहतास इलेवन ने निर्धारित 30 ओवर में 30 ओवर में ही 8 विकेट पर 257 रन बनाये। गुलरेज खा ने 99 रन, मनीष कुमार ने 18 रन, गौतम ‌श्री ने 60 रन बना पाये। अतिरिक्त के रूप में 35 रन बनाये।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

वीर मोनू ने 5 ओवर में 51 रन देकर 3 विकेट, विशाल कुमार ने 6 ओवर में 34 रन देकर 1 विकेट, आर्यन कुमार ने 4 ओवर 41 रन 1 विकेट लिये।

258 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी साई क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 25.1 ओवरों में 187 पर ऑल आउट हो गई। साई क्रिकेट एकेडमी की तरफ से सोनू कुमार ने 48 गेंद पर 45 रन, परामर्श तिवारी ने 42 गेंद पर 46 रन, ओमकार तिवारी ने 10 गेंद पर 17 रन बनाये। अतिरिक्त के रूप में 32 रन बने। बिमिलेश पाण्डेय ने 4.1 ओवर में 28 ये रन देकर 5 विकेट, पप्पू कुमार ने 5 ओवर में 33 रन 2 विकेट, तरुण कुमार ने 6 ओवर में 53 रन 1 विकेट चटकाये।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

मैन ऑफ द मैच रोहतास इलेवन की तरफ से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 68 गेंदो में 99 रन बनाने वाले गुलरेज खां को एवं विजेता कप तथा उप विजेता कप मैन ऑफ द सीरीज पुरुस्कार को संघ की अध्यक्षा कल्पना कुमारी एवं सासाराम नगर निगम कि मेयर काजल कुमारी ने पुरस्कृत किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

फाइनल मुकाबले के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में आकाश दीप (आईपीएल सह रणजी प्लेयर), काजल कुमारी ( मेयर नगर निगम सासाराम), सत्यवती देवी (डिप्टी मेयर नगर निगम सासाराम), अतिथि के रूप में चंद्रशेखर पासवान,
चंद्रशेखर सिंह, रवि भूषण पांडे, छोटन ओझा,शैलेश कुमार,समाज सेवी दया दुबे,सुमन कुमार,रमेश कुमार,संजू बाबा,
कपिल कुमार,विकास कुमार,आजाद खां और संजय श्रीवास्तव मौजूद थे। इसके अलावा गणमान्य लोग टूर्नामेंट कमेटी के सचिव वैभव कुमार, संघ के कोषाध्यक्ष रोहन कुमार मिश्रा, संघ के संयुक्त सचिव सरोज कुमार आदि मौजूद थे। अंपायर की भूमिका में विकास तिवारी सह कुमार कार्तिक और सतीश कुमार एवं स्कोरर अलोक कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights