जूनियर Girls फुटबॉल : झारखंड और हिमाचल प्रदेश में होगी खिताबी भिड़ंत

0
287
Football
File Photo

कोल्हापुर। जूनियर गल्र्स नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप 2019-20 का फाइनल हिमाचल प्रदेश और झारखंड के बीच खेला जाएगा।

झारखंड ने सोमवार को खेले गए सेमीफाइनल में गुजरात को मात दी। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में हिमाचल प्रदेश ने हरियाणा को हरा खिताबी मुकाबले में कदम रखा।

पहले सेमीफाइनल में झारखंड ने गुजरात को 3-0 से हराया। विजेता टीम के लिए तीनों गोल पहले हाफ में सुमति कुमारी ने किए। सुमति ने पहला गोल छठे मिनट में किया। इस गोल से झारखंड के अंदर आत्मविश्वास आ गया था और वह गुजरात पर हावी हो गई थी।

सुमति ने तीन मिनट बाद टीम के स्कोर को दोगुना कर दिया। सुमति ने तीसरा गोल पहले हाफ के अतिरिक्त समय में किया। दूसरे हाफ में सालोमी मिज के पास झारखंड का चौथा गोल करने का मौका था लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं।
दूसरे सेमीफाइनल में हिमाचल प्रदेश ने हरियाणा को 1-0 से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

इस मैच के पहले हाफ में दोनों टीमें काफी कोशिशों के बाद भी गोल नहीं कर सकीं। दूसरे हाफ के अंत के करीब आने तक दोनों टीमें खाता नहीं खेल पाईं थीं। लग रहा था कि मैच अतिरिक्त समय में जा रहा है, लेकिन तभी पूनम ने इंजुरी टाइम में गोल कर हिमाचल को जीत दिला फाइनल में पहुंचा दिया।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो कमेंट करना ना भूलें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here