चोटिल खिलाड़ियों से ऑस्ट्रेलिया को नुकसान: पोंटिंग

0
81
Rickey pointing

लंदन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सह कोच रिकी पोटिंग ने कहा है कि टीम के आखिरी ग्रुप मैच में हार और खिलाड़ियों की चोटों के कारण उसे इंग्लैंड के खिलाफ अपने सेमीफाइनल मुकाबले में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को अपने आखिरी ग्रुप मैच में दक्षिण अफ्रीका के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिस कारण से वह तालिका में फिसलकर दूसरे नंबर पर आ गयी थी और भारतीय टीम शीर्ष पर पहुंच गयी।

वहीं टीम के खिलाड़ियों उस्मान ख्वाजा को हैमस्ट्रिंग और मार्कस स्टोइनिस को बगल में चोट लग गयी जिससे उनकी जगह अब टीम में मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को ऑस्ट्रेलिया ए दौरे से चोटिल खिलाड़ियों के कवर के तौर पर बुलाया गया है।

शॉन मार्श नेट सत्र में चोटिल होकर पहले ही टीम से बाहर हो चुके हैं। गत चैंपियन आस्ट्रेलिया को गुरूवार को मेज़बान इंग्लैंड से दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ना है और इससे पहले खिलाड़ियों की चोटों ने उसकी सिरदर्दी बढ़ा दी है।

टीम के सह कोच पोंटिग ने मौजूदा स्थिति पर निराशा जताते हुये कहा, विश्वकप में ऐसा होना नई बात नहीं है। लेकिन सेमीफाइनल से ठीक पहले आखिरी ग्रुप मैच में यह होना अलग है। यदि सच कहें तो यह अच्छी स्थिति नहीं है खासकर आप इतने बदलावों के साथ विश्वकप के सेमीफाइनल में नहीं उतरना चाहते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here