जेएसए प्रीमियर डिवीजन फुटबॉल में टाटा मोटर्स की शानदार जीत

0
52
Football

जमशेदपुर। जेएसए प्रीमियर डिवीजन फुटबॉल लीग में टाटा मोटर्स ने आंध्रा एससी को 6-1 से पराजित किया।
जमशेदपुर स्पोर्टिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में आयोजित इस मैच में टाटा मोटर्स की ओर से साधु मरांडी ने 16वें, शिवा सरदार ने 31वें, सोमय मांझी ने 67वें और गोविंदा गोप ने 88वें मिनट में गोल दागे।

आंध्रा एससी की ओर से संजत टुडू ने 6वें मिनट ने गोल किया। टाटा मोटर्स के संजय मुर्मु को पीला कार्ड दिखाया। आंध्रा एससी के सुकराम हेम्ब्रम को लाल कार्ड दिखाया गया। मैच के रेफरी आकाश जैकसन, प्रदीप्तो सरकार, बुगई सोरेन, संजय हासंदा थे।

प्रीमियर डिवीजन लीग में टाटा स्टील और जेएफसी यूथ के बीच खेला गया मैच 2-2 से ड्रॉ रहा। टाटा स्टील की ओर से बोसेन मुर्मु की ओर से 33वें और 47वें मिनट में गोल दागा। जेएफसी यूथ की ओर से चेतन ने 27वें मिनट और निखिल ने 37वें मिनट में गोल दागे। जेएफसी के सपम कमेडी को पीला कार्ड दिखाया गया। मैच के रेफरी मंगल टुडू, सुचित टोप्पो, बब्लू लोहार, दुर्गा टुडू थे।

जेएसए ए डिवीजन फुटबॉल लीग में एसकेएफसी और जेवाईसी के बीच खेला गया मैच 2-2 से ड्रॉ रहा। एसकेएफसी की ओर से गंगाराम टुडू ने 22वें और मोबोकिशोर टुडू ने 39वें मिनट ने गोल किया। जेवाईसी की ओर से विशू टुडू ने 61वें और बेसरा सोरेन ने 69वें मिनट में गोल दागा। मैच रेफरी डी मुंडूया, इंद्रजीत हासंदा, खुदीराम हासंदा, महेश्वर महतो थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here