राष्ट्रीय सबजूनियर महिला हॉकी : झारखंड सेमीफाइनल में

0
170
jharkhand hockey

रांची। हिसार (हरियाणा) में आयोजित 9वी हॉकी इंडिया सबजूनियर रास्ट्रीय महिला हॉकी चैम्पियनशिप 2019 में झारखण्ड हॉकी टीम ने मंगलवार को क्वार्टर फाइनल मैच में हॉकी गांगपुर ओड़िशा से 8-1 गोल के बड़े अंतर से मैच जीत कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गयी।

मैच में झारखंड की निक्की कुल्लू ने मैच के दूसरे मिनट में ही गोल कर आक्रमकता के साथ शुरुआत करते हुए 44वें एवं 54वे मिनट में कुल 03 गोल किये। प्रमोदिनी लकड़ा ने 23वें मिनट, रजनी केरकेट्टा ने 38वे मिनट, एलिन डुंगडुंग ने 41वें मिनट, महिमा टेटे हॉ ने 49वें मिनट एवं दीपिका सोरेंग ने 58वे मिनट में 1-1 गोल किये।

झारखंड ने लीग मैचों में हॉकी आंध्र प्रदेश को 09-00 तथा हॉकी कुर्ग को 25-0 से एवं हॉकी उत्तरप्रदेश को 4-0 से पराजित कर चुकी है वहीं एक मैच में भारतीय खेल प्राधिकरण की टीम से 2-1 से पराजय झेलना पड़ा था।

टीम के सभी सदस्यों को हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शशिकांत प्रसाद,उपाध्यक्ष मनोज कोनबेगी, संजीव झा,असुंता लकड़ा, महासचिव विजयशंकर सिंह, सीईओ रजनीश कुमार, संयुक्त सचिव माइकल लाल, प्रतिमा बरवा, कोषाध्यक्ष आश्रिता लकड़ा, जयंत केरकेट्टा, तारिणी कुमारी, धर्मेंद्र सिंह, सुरजीत झा सहित हॉकी झारखंड के समस्त पदाधिकारियो ने बधाई एवं अगले मैच के लिए शुभकामना दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here