जडेजा के अच्छे प्रदर्शन पर वॉन को चुटकी लेना पड़ा भारी, मांजरेकर ने किया ब्लॉक

0
161
michael vaughan

रवींद्र जडेजा मामले को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन द्वारा चुटकी लेने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

दरअसल मामला पुराना है। विश्व कप के दौरान संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में कहा था कि रवींद्र जडेजा के प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की कोई जरुरत नहीं है। मांजरेकर ने कहा था कि हमें ऐसे खिलाड़ी को कोई जरुरत नहीं, जो थोड़ा बल्लेबाजी करता हो और थोड़ा गेंदबाजी करता हो, मैं प्रॉपर खिलाड़ियों को ही टीम की प्लेइंग इलेवन में देखना चाहता हूं, ऐसे खिलाड़ियों को नहीं जो टुकड़ों में प्रदर्शन करते हो ।

मांजरेकर के इस बयान के जवाब रवींद्र जडेजा ने कड़े शब्दों में दिया था। रवींद्र जडेजा ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए कहा था कि मैं आपसे दोगुने मैच खेल चूका हूं और अभी भी खेल रहा हूं। ऐसे लोगो का सम्मान करना सीखे, जिन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है। मैंने आपके वर्बल डाइरिया के बारे में बहुत कुछ सुना है।


रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली और उन्होंने परफॉरमेंस करके दिखाया। शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 10 ओवर में मात्र 40 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले में भी रवींद्र जडेजा ने अपने कोटे के 10 ओवर में महज 34 रन देकर 1 विकेट हासिल किया है।

रवींद्र जडेजा के इस शानदार खेल के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ट्विटर पर लगातार संजय मांजरेकर को ट्रोल कर रहे थे। उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जडेजा और मांजरेकर विवाद में कई ट्वीट किये थे। संजय मांजरेकर ने माइकल वॉन को ब्लॉक कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद माइकल वॉन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here