इस भारतीय खिलाड़ी को पाकिस्तान टीम में देखना चाहती है यह मिस्ट्री गर्ल

0
127
pakistan girl

मैनचेस्टर। पाकिस्तान की एक हॉट गर्ल की डिमांड है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को पाकिस्तानी टीम में शामिल कर लिया जाए। उस बाला ने अपनी चाहत को न्यूज चैनल आजतक से बातचीत के दौरान जाहिर की। इस बाला का नाम है रिजला रेहान।

रिजला रेहान पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए एशिया कप के दौरान सुर्खियों में आयी थी। पूरे टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान का समर्थन करती हुई इस मिस्ट्री गर्ल पर कैमरामैन की खास नजरें रही थी। पहली बार भारत और पाकिस्तान के ग्रुप स्टेज के मैच के दिन यह मिस्ट्री गर्ल स्पॉट हुई थी। इसके बाद इन्हें एशिया कप 2018 के सभी मैच में देखा गया था।


एशिया कप 2018 खत्म होने तक ये खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। मीडिया की कोशिश के बीच इस मिस्ट्री गर्ल की पहचान रिजला रेहान नाम से हुई जो पाकिस्तान की कराची की रहने वाली है। रिजला रेहान पिछले कुछ सालों से दुबई अपने पति के साथ रह रही है।

इस समय वह इंग्लैंड में आईसीसी विश्व कप क्रिकेट का मजा ले रही हैं। इसी दौरान आजतक के पत्रकार विक्रांत गुप्ता ने रिजला रेहान का एक इंटरव्यू लिया है। रिजला रेहान ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है और साथ ही उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी बताया है। साथ ही उन्होंने मजाक में भी कहा है, कि वह विराट कोहली को अपने देश के लिए भारत से मांगना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here