विश्व कप अभियान खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ी होंगे रवाना

0
85
indian cricket team

लंदन। विश्व कप अभियान की सेमीफाइनल में निराशाजनक इतिश्री के बाद भारतीय क्रिकेटर यहां से अलग अलग जगहों पर रवाना होंगे चूंकि अब उन्हें अगली शृंखला दो सप्ताह बाद खेलनी है।
न्यूजीलैंड से 18 रन से मिली हार के बाद भारत का तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया ।अब उसे तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलनी है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने प्रेस ट्रस्ट को बताया, यहां से लाजिस्टिक मैनेजर का काम है । खिलाड़ी टिकटों की उपलब्धता के आधार पर टुकड़ों में रवाना होंगे। कुछ खिलाड़ी भारत लौटेंगे तो कुछ दो सप्ताह के ब्रेक के कारण कहीं और जायेंगे।

महेंद्र सिंह धौनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे। उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है और कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था।

कप्तान विराट कोहली ने कल कहा कि धोनी ने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया है । समझा जाता है कि धोनी स्वदेश लौटकर ऐलान कर सकते हैं।

भारतीय टीम 20 मई से साथ है। अब तीन से आठ अगस्त तक अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद आठ से 14 अगस्त तक वनडे श्रृंखला और 22 अगस्त से तीन सितंबर तक दो टेस्ट खेलेगी। यह क्रिस गेल की आखिरी श्रृंखला होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here