33 C
Patna
Thursday, March 28, 2024

प्रीमियर लीग Round up : लिवरपूल ने विला को 2-1 से हराया

बर्मिघम। सादियो माने के इंजुरी टाइम में किए गए गोल की मदद से लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच में एस्टन विला को 2-1 से हरा दिया।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, महमूद हसन ने 21वें मिनट में ही गोल दागकर विला को मैच में 1-0 की बढ़त दिला दी। मेजबान टीम ने इस बढ़त को दूसरे हाफ के 87वें मिनट तक क कामय रखा।

हालांकि 87वें मिनट में एंडी रोबर्टसन की गोल की मदद से लिवरपूल ने मैच में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। रोबर्टसन ने यह गोल माने की मदद से किया। लिवरपूल की टीम इस ड्रॉ से संतुष्ट नहीं थी और उसने मैच समाप्ति से दो मिनट पहले ही माने के गोल की मदद से 2-1 से जीत अपने नाम कर ली। लिवरपूल की टीम अब अगले सप्ताह मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी की मेजबानी करेगी।

सिटी ने करीबी मुकाबले में साउथम्प्टन को 2-1 से हराया
मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 11वें दौर के मैच में मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार रात यहां एक रोमांचक मैच में साउथम्प्टन को 2-1 से मात दी।

चेल्सी ने वॉटफर्ड को 2-1 से हराया
वॉटफर्ड। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 11वें दौर के एक करीबी मुकाबले में में शनिवार रात यहां चेल्सी ने वॉटफर्ड को 2-1 से शिकस्त दी।

यूनाइटेड को बोर्नमाउथ के खिलाफ मिली हार
बोर्नमाउथ। मैनचेस्टर युनाइटेड को बोर्नमाउथ के खिलाफ शनिवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 11वें दौर के मैच में 1-0 से हार झेलनी पड़ी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights