29 C
Patna
Thursday, June 30, 2022

बायजू झारखंड टी20 में धनबाद डायनोमस और बोकारो ब्लास्टर जीते

Must read

रांची। रांची के जेएससीए स्टेडियम में चल रहे बायजू झारखंड टी20 क्रिकेट में सोमवार को खेले गए मैचों में धनबाद डायनोमस और बोकारो ब्लास्टर जीता।

पहला मैच धनबाद डायनोमस और दुमका डेयरडेविल्स के बीच हुआ। दुमका की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरना पड़ा। दुमका डेयरडेविल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 31 रन पर ही शुरू के 5 बल्लेबाज़ पवेलियन वापस लौट गए। शरणदीप ने दुमका डेयरडेविल्स की पारी को संभाला और 67 रनों की शानदार पारी खेली। दुमका डेयरडेविल्स की पूरी टीम 19.5 ओवर में 109 रन बना कर आउट हो गयी।

110 रनों के लक्ष्य को पुरा करने उतरी धनबाद डायनोमस की टीम का भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और तीसरे ओवर में ही एक विकेट गिर गया लेकिन प्रकाश मुंडा (42) और श्रेष्ठ सागर (27) ने अच्छे बल्लेबाजी करते हुए अपने टीम को 17.5 ओवर में ही जीत दिला दी।

धनबाद डायनोमस के प्रतीक रंजन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 5 रन देकर 3 विकेट झटके और आज के मैन ऑफ द मैच अवार्ड के हकदार बने।

आज का दूसरा मैच बर्षा से बाधित होने के कारण DLS METHOD से मैच सम्पन्न हुआ जिसमें बोकारो ब्लास्टर ने जमशेदपुर जगलरस को 25 रनों से पराजित कर दिया। बोकारो ब्लास्टर के विकास सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। जेएससीए मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य मोहम्मद वसीम द्वारा दोनों मैच के मैन ऑफ द मैच को अवार्ड दिया गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article