Senior राष्ट्रीय महिला कबडी : रेमी के नेतृत्व में बिहार टीम घोषित

0
366
bihar womens kabaddi team

पटना। पाटलिपुत्र स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स कंकड़बाग के इंडोर हॉल में आगामी 11 से 14 जुलाई तक आयोजित होने जा रही 66वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला कबड्डी चैंपियनशिप में भाग लेने हेतू बिहार टीम की घोषणा आज बेगूसराय की रेमी कुमारी के नेतृत्व में कर दी गई है।

बिहार टीम की घोषणा बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय ने चयनकर्ताओं की संस्तुति पर किया। श्री विजय ने कहा कि बिहार के खिलाड़ियों से उम्दा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि इस चैंपियनशिप में भाग ले रही बिहार की महिला खिलाड़ियों को दोहा एशियाड के स्वर्ण विजेता राजीव कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में एनआईएस कबड्डी कोच भवेश कुमार और चांदनी कुमारी ने प्रशिक्षित किया है। 

श्री विजय के अनुसार इंडोर हॉल में तीन सिंथेटिक कबड्डी कोर्ट टेक्निकल कमेटी व ग्राउंड कमेटी के सदस्यों की देखरेख में लगाया जा रहा है। इस चैंपियनशिप के मैचों को दिखाने के लिए एलईडी स्क्रीन भी लगाया जा रहा है। 

चैंपियनशिप में भाग लेने वाली बिहार महिला टीम के सदस्यों के नाम इस प्रकार है-रेमी कुमारी (कप्तान, बेगूसराय), सोनिया, रजनी कपिला, हरप्रीत कौर, ज्योति कुमारी, रितु कुमारी, नीलम कुमारी, सोनिया द्वितीय (सभी पूर्व मध्य रेलवे, हाजीपुर), कोमल कुमारी और सरिता कुमारी (दोनों  बेगूसराय), वर्षा कुमारी और कोमल कुमारी (दोनों पटना), चीफ कोच-राजीव कुमार सिंह, कोच-भवेश कुमार और चांदनी कुमारी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here