रणधीर वर्मा क्रिकेट : अंडर प्रोटेस्ट मैच में सीवान ने नालंदा को हराया

0
242
Randheer verma cricket tournament siwan team

खगड़िया। रणधीर वर्मा अंडर-19 जोनल चैंपियनशिप के अंतर्गत बुधवार को खेले गए मैच में सीवान ने नालंदा को 11 रन से हरा कर अपना विजयी अभियान शुरू किया।

इस मैच को लेकर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ नालंदा ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने अपना आपत्ति पत्र खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के सचिव को सौंपा और कुछ प्लेयरों का नाम बताते हुए उनके डॉक्यूमेंट्स चेक करने का आग्रह किया है।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खगड़िया जिला क्रिकेट संघ द्वारा शहर के संसारपुर के टर्फ विकेट पर खेले गए इस मैच में टॉस सीवान ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने का फैसला किया। सीवान की टीम ने 32.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 124 रन बनाये। विशाल सिंह ने 26, फुरकान अहमद ने 21, विशाल कुमार ने नाबाद 18, हैदर अली ने 3, मो अफताब ने 6 रन बनाये। अतिरिक्त से 25 रन बने। नालंदा की ओर से आदित्य राज ने 22 रन देकर चार, दीपक कुमार ने 22 रन देकर चार विकेट चटकाये। सिद्धार्थ कुमार और मितुल कुमार को एक-एक विकेट मिले।

जवाब में नालंदा की टीम 23.1 ओवर में 113 रनों पर ऑल आउट हो गई। अमन आदित्य ने 32, दीपक कुमार ने 18, मितुल कुमार ने 7, नमन गौरव ने 5, अर्णव किशोर ने 4, आदित्य राज ने 11 रन बनाये। अतिरिक्त से 23 रन बने। इरशाद अली ने 22 रन देकर तीन, विशाल कुमार ने 25 रन देकर तीन, आरिफ रिजवान ने 17 रन देकर 1, अफरीद ने 12 रन देकर एक विकेट चटकाये। मैच के अंपायर आशुतोष कुमार और नीरज कुमार थे।
कल का मैच : सीवान बनाम मुजफ्फरपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here