आंबेडकर खेल सम्मान समारोह में कई खेल दिग्गज हुए सम्मानित

0
217
amdekar khel vihar award

पटना। आंबेडकर खेल विहार द्वारा राजधानी के विद्यापति भवन में मंगलवार को आयोजित आंबेडकर खेल सम्मान समारोह में वरीय क्रिकेटर सौरभ चक्रवर्ती, पूर्व रणजी प्लेयर पवन कुमार और बिहार मलखंभ संघ के महासचिव प्रवीण कुमार मिश्रा समेत खेल के कई दिग्गजों को सम्मानित किया गया।
ambedkar khel vihar award
मुख्य अतिथि आईएएस गिरीश शंकर ने समारोह का उद्घाटन किया। बाद में उन्होंने सम्मानित अतिथि डॉ. विजय नारायण सिंह, एसडी नारायण, डॉ. हेमंत कुमार, डॉ. प्रो. डॉली सिन्हा, विजय शंकर मिश्र के साथ पुरस्कार बांटे। पूर्व विजी ट्रॉफी क्रिकेटर सौरभ चक्रवर्ती और रणजी के तेज गेंदबाज रहे पवन कुमार को क्रिकेटरों को बढ़ावा देने के लिए स्पोट्र्स प्रमोटर से सम्मानित किया गया।
pawan kumar1
कम समय में मलखंभ जैसे खेल को राज्य में स्थापित करने के लिए प्रवीण कुमार मिश्रा को भी स्पोट्र्स प्रमोटर पुरस्कार मिला। तीनों को मोमेंटो प्रदान किया गया।
ambedkar khel vihar award
यूथ हॉस्टल में संपन्न आंबेडकर शतरंज विभिन्न वर्गों में प्रतियोगिता में विजेता और अन्य रियान मुहम्मद, विशुद्ध निश्चल, प्रकाश भारद्वाज, निलय दयाल, अमानी सिंह, ईशिता गुप्ता और जारा हैदर को पुरस्कृत किया गया, जिन्हें ट्रॉफी, मेडल और प्रमाण पत्र दिए गए। साथ ही पांच वर्षों से अपने-अपने वर्गों में चैंपियन हुए मेरी वार्ड किंडर गार्डन, नोट्रेडेम, संत जोसेफ, फिंगर प्रिंट को ट्रॉफी प्रदान की गई। कराटे खेल को बढ़ावा देने वाली सिस्टर सरिता सीजे को पुरस्कृत किया जाएगा। मंच का संचालन आंबेडकर खेल विहार के सचिव जेके दास ने किया। मौके पर नंदिता वर्मा, ललेश कुमार समेत बच्चों के अभिभावक और अन्य मौजूद थे।
ambedkar khel vihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here