अंडर-23 क्रिकेट : विभूति के पचासा से बिहार ने लगाया जीत का चौका

0
669

पटना। कटक में चल रहे अंडर-23 वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में असम और बिहार के बीच खेले गए मुकाबले में गेंदबाजों का जलवा रहा और इस बीच बिहार के विभूति भास्कर ने अर्धशतक जमा कर बिहार को दो विकेट से जीत दिला दी। यह बिहार की लगातार चौथी जीत है।
renu gils hostel adv new
कटक के विकास क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में बिहार ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। बिहार के कप्तान सचिन कुमार सिंह की अगुआई में की गई शानदार गेंदबाजी के आगे असम की टीम 28.2 ओवर में 86 रनों पर ऑल आउट हो गई। असम की ओर से मुजिबुर अली ने 21, साहित जैन ने 15, मुख्तार हुसैन ने 15 रन बनाये। बिहार की ओर से सचिन कुमार सिंह ने 15 रन देकर चार, प्रशांत कुमार सिंह ने 17 रन देकर 2 और शब्बीर खान ने 15 रन देकर 3 विकेट चटकाये।
87 रनों के छोटे से लक्ष्य को पाने के लिए बिहारी बल्लेबाजों को पसीना आ गया। शुक्रिया विभूति भास्कर का जिन्होंने 50 गेंदों में 12 चौकों की मदद से नाबाद 55 रन बनाये और टीम को जीत दिला दी। इस जीत में शकीबुल गणि का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा जिन्होंने 16 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 27 रन बनाये। असम की ओर से शांतनु धार ने 24 रन देकर 3, राहुल सिंह ने 15 रन देकर 2 और मुख्तार हुसैन ने 45 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here