जहानाबाद बी डिवीजन क्रिकेट में शकलदेव सिंह सीसी विजयी

0
86
jehanabad cricket association (3)

जहानाबाद। मखदुमपुर के गांधी मैदान में चल रहे बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में मंगलवार को दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ। आज का मैच शकलदेव सिंह मेमोरियल क्रिकेट क्लब ने अब्दुल कलाम क्रिकेट क्लब को 183 रनों के भारी अंतर से हराया।
jehanabad cricket association (2)
सुबह अब्दुल कलाम की टीम ने टॉस जीतकर शकलदेव सिंह मेमोरियल की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बल्लेबाजी के लिए आये इस टीम के विवेक कुमार की तूफानी बल्लेबाजी ने विपक्षी टीम को धराशाई कर दिया। विवेक ने 54 गेंदों में 20 चौके और 12 छक्कों की मदद से शानदार 162 रनों की आतिशी पारी खेल कर दर्शकों का दिल जीत लिया। कार्तिक ने भी 60 रनों की पारी खेली।

शकलदेव मेमोरियल की टीम ने निर्धारित 30 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 289 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। अब्दुल कलाम टीम की ओर से गेंदबाजी में मंजीत और अमन ने एक-एक विकेट लिये। 290 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी अब्दुल कलाम टीम के सभी बल्लेबाज 17.2 ओवरों में मात्र 108 रन पर ही सिमट गई और मैच को 183 रनों के भारी अंतर से गंवा बैठी।
jehanabad cricket association (2)अब्दुल कलाम टीम की ओर से इत्तेशाम रजा ने सर्वाधिक 21 जबकि विकास ने 16 रनों की पारी खेली। शकलदेव मेमोरियल टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए वीरू और विवेक ने तीन-तीन जबकि प्राकुर,अनिल,और विकास ने एक-एक विकेट लिए।मैच में शानदार शतकीय पारी और गेंदबाजी में भी 3 विकेट के लिए विवेक कुमार को मैच के अंपायर श्रीकांत शर्मा ने मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया।कल का मैच यूथ स्टार क्रिकेट क्लब बनाम यंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 8 बजे से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here