सबुज तिवारी क्रिकेट : हैप्पी हाईस्कूल का विजय अभियान शुरू

0
159

पटना। राजधानी के मोइनुल हक स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू सबुज तिवारी अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में हैप्पी हाईस्कूल ने शिवम रेसिडेन्सियल पब्लिक स्कूल को 54 रनों से पराजित किया।

इससे पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी, वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी, क्रिकेट कोच संतोष कुमार, अजीत सिंह और सुमित एंड शर्मा स्पोट्र्स के एमडी सुमित शर्मा ने गुब्बारा उड़ा कर किया।

शुक्रवार को खेले गए मैच में टॉस हैप्पी हाईस्कूल ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए हैप्पी हाईस्कूल ने 25 ओवर में 8 विकेट पर 152 रन बनाये। आयुष प्रकाश ने 37, साहिल ने 28, प्रियांशु ने 16, आयुष सिंह ने 16 रन बनाये। अतिरिक्त से 42 रन बनाये। अभिषेक ने 19 रन देकर 2, सोनू ने 27 रन देकर 1, ऋषि राज ने 25 रन देकर 1 विकेट चटकाये। चार प्लेयर रन आउट हुए।

जवाब में रेसिडेन्सियल पब्लिक स्कूल की टीम 18.5 ओवर में 98 रनों पर ऑल आउट हो गई। सिद्धार्थ ने 23, निखिल ने 22, रिषभ ने 10 रन बनाये। अतिरिक्त से 32 रन बने। अभिषेक राज ने 28 रन देकर 5, दिव्यांशु ने 6 रन देकर 2, स्वप्निल ने 9 रन देकर 1, आशीष ने 20 रन देकर 1 विकेट चटकाये। रन आउट एक प्लेयर हुआ। विजेता टीम के अभिषेक राज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

मैच के अंपायर राजेश रंजन, यतेंद्र कुमार थे। स्कोरर की भूमिका में राजा कुमार थे। कल सीएबी और संत पॉल स्कूल के बीच मैच खेला जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here