आदित्य वर्मा ने कहा-ना मेरा बेटा अभिमन्यु है ना ही मैं अर्जुन

0
289
Aditya verma lakhan raja

पटना। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने बयान जारी कर इस बात का खंडन किया है कि लखन राजा को बिहार के रणजी टीम की तैयारी हेतु लगने वाले कैंप मे बुलाया जाएगा। लखन राजा के साथ जो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जो किया है उसे एक बाप होने के नाते मैं पूरी जिंदगी नहीं भुला सकता हूं।

लखन राजा का कसूर केवल था है कि उसने मई,2018 में बिहार से बाहर जाने के लिए एनओसी मांगा था लेकिन एक सोची समझी योजना के तहत लखन राजा को निलंबित कर दिया गया था। माननीय पटना हाई कोर्ट के आदेश का मखौल उड़ाते हुए निलंबन मुक्त हो जाने के बाद भी उसे चयन प्रकिया मे नहीं बुलाया गया था।

ना मेरा बेटा अभिमन्यु है नाही मैं अर्जुन। फिर भी बिहार के अनेक क्रिकेटरों का बलि चढ़ा कर बाहरी बाहरी खिलाड़ियों को तवज्जो देने वालों को मैं जबतक अंजाम तक नहीं पहुंचा देता हूं तबतक आराम से नहीं बैठने वाला हूं। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरों से मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

हालांकि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से अभी तक इस संबंध में कोई खबर में नहीं जारी की गई और कोई कैसी लिस्ट जारी हुई है जिसमें लखन राजा का नाम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here