बिहार राज्य गोल्ड कप कबड्डी का खिताब पटना ने जीता

0
178
bihar kabaddi

पटना। मड़वन (मुजफ्फरपुर) स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के प्रागंण में संपन्न हुए बिहार राज्य गोल्ड कप पुरुष कबड्डी टूर्नामेंट का खिताब पटना ने मुजफ्फरपुर को 35-29 से पराजित कर लिया है।

उपर्युक्त जानकारी बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय ने दी। श्री विजय के अनुसार फाइनल मुकाबले में पटना के लिए मारुतिनंदन, अमन राज, नौशाद , केशव और नितेश ने अच्छा व तकनीकयुक्त खेल दिखाते हुए पटना को चैंपियन बनाया।

श्री विजय के अनुसार इसके पहले खेले गए सेमीफाइनल में पटना ने बेगसूराय को 40-29 और मुजफ्फरपुर ने सीतामढ़ी को 36-31 से हराया। इसके पूर्व खेले गए क्वार्टरफाइनल में पटना ने सारण को 51-20 से, मुजफ्फरपुर ने दरभंगा को 50-18, सीतामढ़ी ने पूर्वी चंपारण को 31-30 और बेगूसराय ने वैशाली को 34-15 से हराया।

फाइनल मैच समाप्ति के बाद आयोजित समारोह में भारत सरकार के पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत कयिा। इस मौके पर बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे। समारोह की अध्यक्षता मेजबान जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष चंद्रमा सिंह ने किया। सभी के प्रति धन्यवाद व्यक्त मुजफ्फरपुर जिला कबड्डी संघ के सचिव विनोद कुमार गुप्ता ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here