22 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

बिहार को Sub Junior National Bowls Sports का दोहरा खिताब

Must read

नई दिल्ली में आयोजित दूसरी सब जूनियर राष्ट्रीय बाउल्स स्पोर्ट्स चैंपियनशिप के बालक व बालिका दोनों वर्गों के टीम चैंपियनशिप में बिहार की टीम चैंपियन होते हुए दोहरा खिताब अपने नाम किया।

बालक वर्ग के टीम चैंपियनशिप में बिहार ने राजस्थान को 7-3 अंकों से पराजित किया। टीम चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बिहार की ओर से शिवम कुमार,उज्जवल कुमार, सुधांशु कुमार ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। इस बात की जानकारी देते हुए बाउल्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव ज्योति कुमार ने बताया कि बालिका वर्ग के टीम चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बिहार ने मेजबान दिल्ली को 5-2 अंकों से पराजित किया। इस मुकाबले में बिहार की ओर से काजल कुमारी,कोमल कुमारी,शिवानी कुमारी ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया।

बिहार बाउल्स स्पोर्ट्स टीम को सब जूनियर राष्ट्रीय बाउल्स स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में दोहरा खिताब जीतने पर बाउल्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ बिहार की अध्यक्ष-सह-सदस्य,बिहार विधान परिषद रीना यादव,उपाध्यक्ष सुजय सौरव,कोषाध्यक्ष गौरी शंकर, डीआरपीएसपीएम की असिस्टेंट प्रोफेसर मिताली मित्रा ने बधाई देते हुए संयुक्त रूप से कहा कि विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को एसोसिएशन की ओर से शीघ्र सम्मानित किया जायेगा।

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article