24 C
Patna
Saturday, December 10, 2022

बैडमिंटन : बीडब्ल्यूएफ ने हांगकांग ओपन और मकाऊ ओपन को किया रद्द

Must read

कुआलालंपुर। विश्व बैडमिंटन संघ (बीडब्ल्यूएफ) ने गुरुवार को हांगकांग ओपन 2022 (सुपर 500) और मकाऊ ओपन 2022 (सुपर 300) को कोविड-19 महामारी के कारण रद्द करने की घोषणा की।

बीडब्ल्यूएफ ने यहां जारी बयान में कहा कि हांगकांग में चल रही कोविड-19 स्थिति और क्वारंटाइन की जटिलताओं को ध्यान में रखते हुए, हांगकांग बैडमिंटन एसोसिएशन (एचकेबीए) सरकारी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहा था, ताकि कार्यक्रम में भाग लेने वालों के लिए कुछ प्रतिबंधों में ढील दी जा सके। सभी विदेशी आगंतुकों के लिए अब भी क्वारंटाइन प्रतिबंधों की आवश्यकता होने के कारण एचकेबीए ने निष्कर्ष निकाला कि टूर्नामेंट को रद्द करने के अलावा कोई अन्य व्यवहार्य विकल्प नहीं था।

इसी तरह, बैडमिंटन फेडरेशन ऑफ मकाऊ ने देश में यात्रा और प्रवेश प्रतिबंधों और स्वास्थ्य रोकथाम उपायों पर विचार करने के बाद बीडब्ल्यूएफ को सूचित किया कि इस साल उनके टूर्नामेंट आयोजित करने की कोई संभावना नहीं है।

बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर इस सप्ताह जापान ओपन 2022 के साथ जारी है। इसके बाद दुनियाभर के खिलाड़ी डेनमार्क, फ्रांस और जर्मनी में टूर्नामेंट खेलने के लिए अक्टूबर में यूरोप रवाना होंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article