Slider बिहार शतरंज

प्रथम लायंस क्लब पटना एन्थम संजीवनी Online ब्लिट्ज प्रतियोगिता कल

पटना। लायंस क्लब पटना एन्थम एवं बिहार शतरंज अकादमी के संयुक्त तत्वावधान में 27 जून को आयोजित प्रथम लायंस क्लब पटना एन्थम संजीवनी Online ब्लिट्ज प्रतियोगिता कल संध्या 8.30 बजे से खेला जाएगा।

यह जानकारी देते हुए पटना जिला शतरंज संघ के सचिव राकेश रंजन ने बताया कि डिजिटल रुप में आयोजित इस प्रतियोगिता को Lichess.com पर आयोजित की गयी है। इस ब्लिट्ज प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ियों को एक मैच के लिए 3 मिनट का समय दिया जायेगा जिसमें खिलाड़ियों को अपने मैच समाप्त करने हैं। इस प्रतियोगिता में दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, आन्ध्र प्रदेश, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल, असम, झारखण्ड, हरियाणा, महाराष्ट्र, केरल, सहित देश के विभिन्न राज्यों के लगभग 400 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

प्रतियोगिता के आयोजन अध्यक्ष स्मिता लाभ ने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रथम 15 स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार दिया जाएगा। साथ हीं अंडर 10, अंडर 15 एवं महिला खिलाड़ियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 3-3 खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा पटना के अंडर 10 के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बालक एवं बालिका खिलाड़ी एवं एक वरिष्ठ खिलाड़ी को भी पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि इस प्रतियोगिता के निदेशक नेशनल इंस्ट्रक्टर राजेश रंजन होंगे। आयोजन टीम में लायंस क्लब पटना एन्थम के नम्रता सिंह एवं ममता दुबे, बिहार शतरंज अकादमी के निदेशक सीमा कुमारी एवं संजीवनी बिकास फाउन्डेशन के निदेशक आशीष शर्मा हैं। जबकि प्रतियोगिता में निरीक्षण के लिए एन्टी चिटिंग टीम में फिडे इंस्ट्रक्टर रुपेश रंजन, पटना जिला शतरंज संघ के कार्यकारी सचिव सुधीर कुमार मिश्रा, बी एम पी बर्मा, बिहार बाल भवन किलकारी के प्रशिक्षक कुमारी सृष्टि को शामिल किया गया है।

प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण मैच समाप्ति के 48 घंटे में प्रतियोगिता के सभी मैच के निरीक्षण के उपरान्त किया जाएगा। यह प्रतियोगिता पूरी तरह से निःशुल्क है। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों को अपना नाम, फिडे आई डी, Lichess कि यूजर आई डी एवं जन्म तिथि whatsapp के माध्यम से 7870858585 एवं 7992294985 पर भेजना आवश्यक है।

Related posts

बेगूसराय क्रिकेट : मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब 77 रनों से जीता

admin

28 साल के हुए क्रिकेटर आशुतोष ज्योति सिंह

admin

आईएसएल-6 : जीत की पटरी पर मुम्बई, बेंगलुरू को 2-0 से हराया

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!