Slider क्रिकेट बिहार

क्रिकेटरों को बेहतर सुविधा देने हेतू एम्ब्रुनी ग्रुप ऑफ कंपनी ने टैलेंट ट्री क्रिकेट एकेडमी से मिलाया हाथ

पटना। रियल स्टेट की नामी कंपनी एम्ब्रुनी (AMBRUNI) ग्रुप ऑफ कंपनीज राज्य के उदीयमान क्रिकेटरों को बेहतर ट्रेनिंग सुविधा देने के लिए आगे आई है। इसके लिए राजधानी में पहले से चल रहे टैलेंट ट्री क्रिकेट एकेडमी के साथ हाथ मिलाया है। यह एकेडमी राजधानी के खेमनीचक इलाके में है।

मंगलवार को एम्ब्रुनी ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक चिरंजीव कुमार, स्वदेश सौरव, आनंद स्वराज, कंपनी के स्पोट्र्स डायरेक्टर सौरभ चक्रवर्ती, कॉरपोरेट हेड अभिनव कुमार ने एकेडमी का दौरा किया। उन्होंने इसे चला रहे राहुल सिंह से इस एकेडमी के विकास पर विस्तृत चर्चा की।

एम्ब्रुनी (AMBRUNI) ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक चिरंजीव कुमार ने बताया कि कंपनी राज्य के उदीयमान क्रिकेटरों को आगे बढ़ाने के लिए दृढ़संकल्प है और इसी कड़ी में इस एकेडमी के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि बिहार के बच्चों को बेहतर ट्रेनिंग के लिए बाहर जाना नहीं पड़े। हम यहां सारी आधुनिक सुविधा प्रदान करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी के इस जुड़ने से सुविधाओं में विकास होगा। हम पुराने दिग्गज प्रशिक्षकों जैसे पवन कुमार, एमपी वर्मा, अली राशिद, गुलरेज अख्तर, रामभगत कुमार, क्रिकेटर सह ट्रेनर चंदन कुमार समय-समय पर आकर यहां खिलाड़ियों को विशेष टिप्स देंगे।
उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य न केवल ट्रेनिंग देना बल्कि उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए मैच की सुविधा उपलब्ध कराना है। इस एकेडमी में एकाधिक टर्फ एवं सीमेंटेड प्रैक्टिस विकेट के अलावा मैच खेलने के लिए मेन टर्फ विकेट उपलब्ध रहेंगे।

उन्होंने बताया कि इस एकेडमी पर विशेष रूप से नजर रखने के लिए कंपनी के स्पोट्र्स डायरेक्टर सह राज्य के वरीय क्रिकेटर सौरभ चक्रवर्ती और कॉरपोरेट हेड अभिनव कुमार (बीसीसीआई स्कोरर) को दायित्व सौंपा गया है।

टैलेंट ट्री क्रिकेट एकेडमी के निदेशक राहुल सिंह ने कहा कि एम्ब्रुनी ग्रुप ऑफ कंपनीज को हम धन्यवाद देना चाहेंगे जो उन्होंने क्रिकेट को बढ़ाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया। उन्होंने कहा कि इस कंपनी के एकेडमी से जुड़ने पर हमें काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि पहले 50 नामांकन कराने वाले एकेडमी की ओर अपर-लोअर एवं एक उत्तम क्वालिटी का किटबैग नि: शुल्क दिया जायेगा। विशेष जानकारी और नामांकन के इच्छुक खिलाड़ीगण इन नंबरों 7050705047, 7050705074 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

Bihar State जूडो में पटना का दबदबा कायम

admin

विष्णुदेव बाबू मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आगाज

admin

सीतामढ़ी स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता में सीतामढ़ी सेंट्रल स्कूल विजयी

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!