Slider क्रिकेट बिहार

बिहार के क्रिकेट अंपायरों की बीसीए से अपील-जरा हमारे बारे में भी सोचें

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से संबंद्ध राज्य के अंपायरों ने बीसीए के पदाधिकारियों से अपील की है कि एक नजर हमारी ओर भी देख लें। इन सबों की नजरें 26 जून को संघ की होने वाली एसजीएम की बैठक में टिकी है जिसमें इन्हें एडवांस पेमेंट देने पर उचित फैसला लिया जा सकता है।

राज्य के एक सीनियर अंपायर ने खेलढाबा.कॉम को बताया है कि कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन के चलते हम सबों की आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई है। यह लॉकडाउन वैसे समय में हुआ जब राज्य में क्रिकेट की गतिविधियां चरम पर रहती हैं। बीसीए के घरेलू मैच के साथ-साथ अन्य टूर्नामेंट होते रहते थे। सारी चीजें बंद हो जाने के कारण अंपायर्स व उनके परिवार भूखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं। कोई मदद करने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने अपनी पीड़ा से बिहार क्रिकेट संघ को पहले भी अवगत कराया था और संघ के पदाधिकारियों ने अग्रिम भुगतान देने की बात कही थी लेकिन अभी तक यह वादा पूरा नहीं हो सका। अंपायरों का कहना है कि जो हमलोगों से डाटा मांगने के लिए नॉटिफिकेशन मांगा गया था उसमें इस बात का जिक्र था।



अंपायरों ने बीसीए के तमाम पदाधिकारियों समेत जिला के पदाधिकारियों से अपील की है कि 26 जून को आरा में होने वाले एसजीएम में इस मुद्दे पर विचार कर हमसबों को अग्रिम राशि दी जाए ताकि हमारी आर्थिक स्थिति कुछ ठीक हो सके। इन सबों ने कहा कि हमें इस कमेटी से पूरी उम्मीद है कि वे हमें नाउम्मीद नहीं करेंगे।

Related posts

पटना जिला सब-जूनियर कबड्डी टीम चयन हेतु ट्रायल शुरू

admin

विजय हजारे ट्रॉफी : सर्विसेज से लड़ कर हारा बिहार

admin

पाकुड़ जिला ओलंपिक एसोसिएशन ऑनलाइन ओलंपिक दिवस समारोह का करेगा आयोजन

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!