Slider कबड्डी झारखंड

कबड्डी एसोसिएशन ऑफ झारखंड का ऑनलाइन ट्रेनिंग प्रोग्राम संपन्न, अंतिम दिन चांदनी कुमारी ने बताये गुर

रांची। कबड्डी एसोसिएशन ऑफ झारखंड के तत्वावधान में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए हुए लॉकडाउन में चलाये जा रहे ऑनलाइन ट्रेनिंग प्रोग्राम के 19वें दिन सोमवार को भारतीय महिला टीम के कोच रहे चांदनी सिंह ने अपने अनुभवों को शेयर किया। चांदनी सिंह ने बताया कि एक कोच के द्वारा किस तरह सप्ताहिक कबड्डी ट्रेनिंग का शेड्यूल महिला खिलाड़ियों के लिए बनाना चाहिए और एक किस तरह से एक प्लानिंग के तरत उन्हें प्रशिक्षण देना चाहिए।

उन्होंने महिला खिलाड़ियों के प्रशिक्षण के लिए नई-नई बातों पर भी चर्चा की। उन्होंने महिला खिलाड़ियों को इस खेल में जुड़ने के लिए भी प्रमोटेड किया। इस ऑनलाइन प्रोग्राम के अंतिम दिन कबड्डी एसोसिएशन ऑफ झारखंड के अध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा ने इस कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए तेज नारायण, सलिल, विकास, मीडिया प्रभारी प्रवीण को धन्यवाद दिया। आने वाले दिनों में इस तरह के कार्यक्रम और भी आयोजित किये जायेंगे।

कबड्डी एसोसिएशन ऑफ झारखंड के महासचिव विपिन कुमार सिंह ने कहा कि मैं कबड्डी प्रेमियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इस ऑनलाइन कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दिखाई। उन्होंने कहा कि कबड्डी एसोसिएशन ऑफ झारखंड ने एक पहल की जिसे सबों ने सराहा। उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों को भी धन्यवाद व्यक्त किया।

Related posts

फेडरर ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस के सेमीफाइनल में

admin

कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर ‘आफत’, 8 की शादियां टलीं

admin

35वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स : जैवलिन थ्रो में बिहार की अंजनी व राजकुमार गुप्ता को स्वर्ण

admin

Leave a Comment