Slider अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट

कोरोना वायरस के कारण इस पूर्व कीवी गेंदबाज को घर लौटने को टिकट चाहिए, लोगों से मांग रहे पैसे

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओब्रायन को ब्रिटेन लौटने के लिए टिकट चाहिए और उसके लिए वे लोगों से पैसा मांग रहे है।

ओब्रायन ट्विटर के जरिये लोगों से मदद की गुहार लगा रहे हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से दुनिया के ज्यादातर देश जूझ रहे हैं और इंग्लैंड में पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ा है।



ओब्रायन की पत्नी और दो बच्चे इंग्लैंड में रहते हैं। सबसे बड़ी चिंता की बात यह है कि उनकी पत्नी पर कोरोना वायरस संक्रमण का ज्यादा बुरा असर पड़ सकता है, क्योंकि वह फेंफड़े की बीमारी से जूझ रही हैं। ओब्रायन की तीन फ्लाइट रद्द हो चुकी हैं, ऐसे में वो अपनी पत्नी के स्वास्थ को लेकर काफी चिंतित हैं।

यूके में कोरोना वायरस संक्रमण का बुरा असर देखने को मिला है। वेलिंगटन के 43 वर्षीय ओब्रायन यूके में अपनी पत्नी रोजी और दो बच्चों एलेथिया और जैन के साथ रहते हैं। वो न्यूजीलैंड में अपनी मेंटल हेल्थ के सिलसिले में आए हुए थे, लेकिन अब यहां से वापस नहीं जा पा रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ”ब्रिटेन वापसी की उड़ान लेने के लिए पैसे का बंदोबस्त करने की कोशिश में जुटा हूं। अगर कोई स्काइप या वीडियो कॉल पर क्रिकेट, राजनीति, खाना, सचिन, मानसिक स्वास्थ्य किसी भी बारे में बात करना चाहता है और कुछ डॉलर दे सकता है तो मैं तैयार हूं।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने इयान के हवाले से लिखा, “मेरे लिए चिंता का विषय मेरी पत्नी है जिसे फेंफड़ों में परेशानी है। अगर उन्हें किसी तरह का सीने का संक्रमण होता है तो परेशानी हो जाएगी।” उन्होंने कहा, “वायरस उन्हें खत्म कर सकता है। उनके पास दो बच्चे हैं और उनकी मां 80 साल की है। मैं उनसे दबाव खत्म करना चाहता हूं।”

Related posts

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में ट्रॉफी फाइटर की टीम जीती

admin

आईपीएल ऑन, कोरोनावायस के लिए जरूरी उपाय किये गए हैं : गांगुली

admin

अंडर-19 विश्व कप से पहले कप्तान प्रियम गर्ग ने पृथ्वी साव से ली सलाह

admin

Leave a Comment