Slider आलेख

इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर की न्यूड फोटो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर (Sarah Taylor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की जो खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में सारा टेलर (Sarah Taylor) फुल न्यूड है। इस तस्वीर में वे केवल अपने हाथों में विकेटकीपिंग दस्ताने पहने हुए हैं और बाकी उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं है। सारा इस फोटो में विकेटकीपर की तर्ज पर स्टंप की गिल्लियां गिराती हुई देखी जा सकती हैं।

सारा के इस फोटो को देख कर क्रिकेट जानकार भी काफी हैरान हैं। सारा ने हालांकि इसका जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने एक कारण से ऐसा करने का फैसला किया जबकि वे ऐसा करते हुए कंफर्टेबल नहीं थीं। सारा ने इस दौरान वूमेंस हेल्थ यूके का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने औरतों की शारीरिक समस्याओं को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए यह फोटोशूट करने का फैसला लिया है। सारा ने बताया कि वह भले ही शुरुआती स्तर पर नर्वस थीं लेकिन अब उनको इस मुहिम का महत्वपूर्ण हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस हो रहा है।

सारा ने इस फोटो के साथ अपने बारे में कुछ बातें भी शेयर की। उन्होंने बताया कि मुझे हमेशा से कुछ ना कुछ शारीरिक समस्या रही और मुझे ये सब करने के लिए इनमें से कुछ को दूर करना पड़ा और ये एक पूरी तरह से सशक्त अहसास था। हर दूसरी लड़की खूबसूरत है। कृपया याद रखिए कि हर औरत खूबसूरत होती है।

जब सारा से उनकी दिमागी हेल्थ के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा- मैंने खेल से पहला ब्रेक 2016 में लिया था। दिमागी स्थिति एक ऐसी चीज है जिसको आप हरा नहीं सकते हैं। इसका लगातार मैनेजमेंट करना होता है और इस समय मुझे लगा कि मैं इंटरनेशनल स्पोट्र्स में भाग लेने के लिए पर्याप्त अच्छी स्थिति में नहीं हूं। सारा ने यह बात ईसीबी द्वारा जारी प्रेस रिलीज में बताई।


सारा टेलर का क्रिकेट में बड़ा नाम है। उनको उम्दा बल्लेबाजी और जबरदस्त विकेटकीपिंग कौशल के कारण दुनिया भर में जाना जाता है। सारा इंग्लैंड की टीम का लंबे समय से हिस्सा रही हैं लेकिन हाल में ही उन्होंने कुछ पर्सनल मामलों के कारण क्रिकेट से दूरी बनाई थी पर वह फिर वापस आ गई हैं।

Related posts

मंजीत दुआ को हरा ‘टॉक ऑफ टाउन’ बने थे बिहार के टेटे प्लेयर मनोज

admin

बैडमिंटन : सिंधू ऑल इंग्लैंड ओपन के दूसरे दौर में

admin

रांची में अपने फॉर्म हाउस पर दोस्तों के संग मस्ती करते दिखे धौनी

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!